तेलंगाना एनकाउंटर :   अदालत का काम कर रही पुलिस :- इजहार बबलू

तेलंगाना में रेपिस्ट एनकाउंटर को बताया संविधान का उल्लंघन ★ हैदराबाद पुलिस का सर्मथन कर मायावती ने लगाया बाबा साहब के मिशन को चूना ★ बाबा साहब की नीतियों पर चल रहे है औवैसी

विरेन्द्र चौधरी/युसुफ चौरसिया

सहारनपुर। ऑल इंडिया मजलिए-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला अध्यक्ष बनने के बाद चौधरी इजहार बबलू ने प्रेसवार्ता कर कहा तेलगांना में रेपिस्टो का एनकाउंटर कर पुलिस ने अदालत का काम अपने हाथो में लेकर संविधान का माखौल बनाया है।
प्रेसवार्ता में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चौधरी इजहार बबलू ने कहा कि ऑल इंडिया मजलिए-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन औवेसी आज भी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाये संविधान पर चलते हुए उनके मिशन को गति दे रहे है।जबकि तेलगांना में रेपिस्टो के हत्यारी पुलिस का सर्मथन कर मायावती ने बाबा साहब के मिशन को चूना लगाया है। एक सवाल के जबाव में बबलू ने कहा रेपिस्टो का एनकाउंटर कर हैदराबाद पुलिस ने अदालत के काम में हस्तक्षेप किया है।अगर पुलिस ऐसा ही करती रही तो अदालतों का औचित्य ही समाप्त हो जायेगा। पश्चिमांचल दर्शन ने सवाल किया औवेसी जी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की राजनीति में कहां खडे़ है ? बबलू ने विश्वास भरे अंदाज में कहा औवैसी राष्ट्रीय लीडर है,उनकी विचारधारा को लेकर हम गली-गली,गांव-गांव जायेगें।उनकी विचारधारा को मानने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बडी तादाद में है,बस उनको संगठित करने की आवश्यकता है।इस जिम्मेदारी को बडी जिम्मेदारी के साथ निभाऊंगा।
प्रेसवार्ता में इजहार बबलू ने प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली,मण्डल अध्यक्ष मुफ्ती ओसामा इदरीसी नदवी का भी आभार व्यक्त किया। प्रेस वार्ता में इरफान प्रधान नया बांस,मौ०मौहतमीन गांव सलीरी,मौ०शहजाद, मौ०सूफी गुलाम रसूल साबरी,तजम्मुल प्रधान हौजखेडी़,मौ०साजिद, जाबिर हुसैन,नयाब अहमद,फिरोज खान,कु०शिवानी, शहबाज उर्फ चंदू,श्रीमती फूलमती, मुदस्सिर अली,मंजीत सिंह,सलमान, जाबिर, मौ०इरशाद आदि मौजूद रहे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *