कोर्ट रोड़ पुल मरम्मत में तेजी लाएं-जिलाधिकारी

कोर्ट रोड के पुल मरम्मत में तेजी लाई जाए – मरम्मत कार्य से आम जनता को परेशानी नहीं होनी चाहिए – अखिलेश सिंह

विरेन्द्र चौधरी


सहारनपुर। जिलाधिकारी श्री अखिलेश ने कार्यदायी संस्था से कहा कि कोर्ट रोड के पुल मरम्मत में तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा कि दिन-रात पुल की मरम्मत में कार्य किया जाए तथा मशीनरी और मैनपावर लगाकर समयबद्ध कार्य को पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि मरम्मत कार्य से आम जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मरम्मत कार्य में गुणवत्ता और मानकों का पूरा ध्यान रखा जाए। इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाए।
  श्री अखिलेश सिंह आज कोर्ट रोड पर पुल मरम्मत/डायवर्जन का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होने कहा कि शामली से दिल्ली मार्ग पर संचालित होने वाली बसें कांशीराम कालोनी में खाली पडे मैदान से संचालित की जायेंगी। उन्होने कहा कि लकडी के पुल से शारदानगर के पुल तक उबडखाबड रोड को अति शीघ्र ठीक कराया जाए।
सदस्य उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड श्री दिनेश सेठी द्वारा सुझाव दिया गया कि लकडी के पुल से शारदा नगर के पुल तक के मार्ग से अतिक्रमण हटवाया जाए। जिलाधिकारी ने यातायात पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अतिक्रमण हटाने की समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि बार-बार अतिक्रमण करने वालों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाही की जाए।
इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा0 एस0चन्नप्पा, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) श्री एस0बी0सिंह, एस0पी0यातायात श्री प्रेमचन्द, एस0पी0सिटी श्री विनीत भटनागर, सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक रोडवेज श्री जगदीश सिंह,  सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी श्री आर0पी0मिश्रा, डीएफसीसीआईएल व रेलवे के इंजीनियर मौजूद रहे।

सहयोग समाचार सूचना विभाग

saharanpur nagar nigam
News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *