संकल्प को मिली श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिम्मेदारी

विरेन्द्र चौधरी

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जिला अध्यक्ष बने संकल्प नैब★शीघ्र होगा कार्यकारिणी का गठन

सहारनपुर,13 सितंबर। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री श्री शिव प्रकाश गौड़ ने संकल्प नैब को जनपद सहारनपुर के अध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा है।
श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री श्री शिव प्रकाश गौड़ ने संकल्प नैब को मनोनीत करते हुए यह अपेक्षा की है कि संकल्प नैब पत्रकारिता की गरिमा बनाये रखते हुए पत्रकारों की समस्याओं के निस्तारण में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे और शीघ्र ज़िला कार्यकारिणी का गठन करेंगे, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के प्रदेश कार्यालय से उसकी स्वीकृति भी करा लेंगे। इस सबन्ध में संकल्प नैब ने श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष श्री के पी सिंह एवं प्रदेश महामंत्री श्री शिव प्रकाश गौड़ का आभार व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया है कि वह पत्रकारिता के गरिमामयी मूल्यों की स्थापना में अपना अमूल्य योगदान देते हुए जनपद के समस्त पत्रकारों के उन्नयन एवं हितों के लिए संघर्ष करेंगे तथा शीघ्र ही साथी सम्मानित पत्रकारों के साथ वार्ता करते हुए संगठन का गठन करेंगे और सभी साथियों को उनकी सेवाओ के सापेक्ष यथोचित महत्व दिया जाएगा। उन्होंने पत्रकारों के हितों की होती रही उपेक्षा के विरुद्ध शासन-प्रशासन से कार्यवाही सुनिशचित कराने की दिशा में भी सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ काम किया जाएगा। संकल्प नैब ने कहा है कि पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय ऐसे लोगो को चिन्हित करते हुए शासन-प्रशासन से कार्यवाही भी सुनियश्चित कराई जाएगी जो पत्रकारिता की गरिमा को प्रभावित कर रहे है। उन्होंने वरिष्ठ पत्रकारों से भी पत्रकारिता की गरिमा को बढ़ाने की दिशा में सतत सहयोग एवं मार्गदर्शन किये जाने की अपेक्षा भी की है।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिम्मेदारी मिलने पर संकल्प नेब को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप जिम्मेदारी निभाते हुए पूरी ईमानदारी, निष्ठा,समर्पण व पारदर्शिता के साथ काम करेगें व पत्रकारों के हित की लड़ाईयों के लिए संघर्ष करेगें,जिसकी वर्तमान में आवश्यकता है।पत्रकार यूनियन की जिम्मेदारी एक गंभीर विषय है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *