लाखनौर में ही मिलेगी जनसुविधा

लाखनौर में हुआ जनसुविधा केंद्र का शुभारंभ ★ अब नहीं जाना होगा शहर ★ लाखनौर में खुला ऑन लाइन केंद्र

आभास जैन

सहारनपुर। लंबे समय से महसूस की जा रही जनसुविधा केंद्र की आवश्यकता महानगर के निकटवर्ती गांव लाखनौर में जन सुविधा केंद्र वाली सुविधाओं से लैस एक केंद्र का उदघाटन् हुआ। युवा समाजसेवी सैय्यद मौहम्मद मौनिस की उदघाटन् पर उपस्थिती विशेष आकर्षण रही। सनद् रहे क्षेत्रीय जनों को जन सुविधा केंद्र के लिए शहर आना पड़ता था,अब उनकी आवश्यकताओं को वहीं पूरा किया जा सकेगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार महानगर से 10 किमी गांव लाखनौर में कल युवा समाजसेवी सैय्यद मौहम्मद मोनिश ने एक जन सुविधाओं से लैस एक केंद्र का उद्घाटन किया। इस संबध में जानकारी देते हुए उन्होनें बताया कि अब लाखनौर के आस-पास के कईं गांव इस सुविधा से लाभ ले सकेगें।इससे समय की बड़ी बचत होगी। उन्होने बताया कि क्षेत्रीय लोगों को अपने कामों के लिए शहर के चक्कर काटने पड़ते थे। कईं बार नेटवर्क,सोफ्टवेयर प्राब्लम्स को लेकर बार-बार शहर के नाहक चक्कर लगाने से राहत मिल जायेगी।
केंद्र के संस्थापक और निदेशक राकेश सिंह ने बताया कि केंद्र में पहचान पत्र,आधार कार्ड,राशन कार्ड,रेलवे रिजर्वेशन, हवाई रिजर्वेशन व ऑन लाइन फार्म आदि सभी सुविधाएं यहां उपलब्ध रहेगी। उन्होने कहा हम स्थानीय जन को त्वरित सेवाओं का लाभ देने का प्रयास करेगें।
इस अवसर पर गगन त्यागी, आभास जैन,विरेन्द्र चौधरी पत्रकार, नईम सागर, दिनेश मौर्य,आदिल खान,नवीन जैन,सुरेश शर्मा आदि लोगो की उपस्थिति रही।

News Reporter

1 thought on “लाखनौर में ही मिलेगी जनसुविधा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *