एसिड अटैक के मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली

सुनिल चौधरी

नागल। सहारनपुर। गत माह 26 सितंबर गुरुवार देर शाम एक युवती पर दो युवकों द्वारा किए गए एसिड अटैक के मामले में पुलिस व स्वाट टीम नें क्षेत्र के करीब दर्जन भर युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल सकी है। इस मामले में स्वाट टीम व सर्विलांस टीम समेत चार टीमें मामले का खुलासा करने लगी है, हालांकि थानाध्यक्ष स. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में शामिल युवक पुलिस की पकड़ से कुछ ही दूर है शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा, उधर पीड़िता की हालत में सुधार बताया जा रहा है।
बता दें कि पिछले माह 26 सितंबर गुरुवार देर शाम सधारनसिर निवासी एक युवती पर दो हेलमेंटधारी युवकों नें उस समय तेजाब उड़ेल दिया था जब वह अपने ब्यूटी पार्लर से अपने भाई के साथ बाइक पर बैठकर अपने घर लौट रहे थी, घटना के बाद एसिड पीड़िता को एक चिकित्सक के यहां ले जाया गया था।
एसिड अटैक की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जानकारी ली थी तथा थाना पुलिस को शीघ्र खुलासा करने के निर्देश देते हुए चार टीमों का गठन किया था।
यह घटना चर्चा का विषय रही। इसके बाद देवबन्द थानाक्षेत्र मे दो भाजपा नेताओं की हत्याओं के बाद यह तेजाबकाडँ की घटना नेपथ्य मे चली गई थी, और अब देवबन्द हत्याकांड का खुलासा हो गया है फिर से लोगों को आस जगी है कि पुलिस अब नागल तेजाबकाडँ का भी पर्दाफाश करेगी।इस दुहसाहसिक घटना से क्षेत्र के उन अभिभावकों मे भय बना हुआ है जिनकी बहन बेटियाँ बाहर स्कूल कालेजों में पढने जाती हैं।आज इस तेजाबकाडँ को घटित हुए लगभग 28 दिन बीत चुके हैं, और घटना के मुजरिमों का कुछ भी अता पता नहीं है।जबकि यह घटना भी लखनऊ तक गुँज उठीं थीं और प्रदेश के पुलिस मुख्यालय से भी घटना के खुलासे के लिए कडे दिशानिर्देश जारी किए गए थे लेकिन आज तक पुलिस घटना का खुलासा तो दुर की बात अभी तक कोई सुराग भी नहीं जुटा पाईं हैं।कहीं ऐसा ना हो कि यह सनसनी खेज घटना फाईलों मे ही दबकर रह जाऐ।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *