पश्चिमांचल प्रदेश निर्माण संगठन ने किया जे के गौड का स्वागत

पश्चिमांचल प्रदेश निर्माण का करता हुं समर्थन ★ संगठन धूप में खडा़ होगा तो वहीं मिलुंगा खड़ा ★ संगठन का सिपाही बनकर करूगां काम :- स्नातक प्रत्याशी जे के गौड

विरेन्द्र चौधरी

गाजियाबाद। आज स्नातक प्रत्याशी जे के गौड़ ने पश्चिमांचल प्रदेश निर्माण संगठन के पदाधिकारियों से बैठक कर चुनावी रणनीति को लेकर वार्ता की। श्री गौड़ ने कहा कि वे पश्चिमांचल निर्माण के लिए प्रतिबद्ध रहेगें।
आज मुरादनगर के गांव आबू पुर में स्नातक प्रत्याशी जे के गौड़ ने जनसंपर्क के उपरांत पश्चिमांचल प्रदेश निर्माण संगठन के पदाधिकारियों से भेंट कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने पश्चिमांचल प्रथक प्रदेश को लेकर कहा कि जो आपका दर्द है,वो दर्द मेरा भी है। आप जहां धूप में खडे़ होगें मैं आपको खड़ा मिलुगां। उन्होने कहा हमारा क्षेत्र सबसे अधिक रेवेन्यू देता है, फिर विकास के नाम पर हमारे साथ पक्षपात होता है। उन्होंने कहा मैं पश्चिमांचल प्रथक प्रदेश को लेकर संगठन के साथ संरक्षक बनकर नहीं सिपाही बनकर काम करूगां।
इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह ने कहा कि संगठन हमेशा उन लोगो की हिमायत करेगा,जो प्रथक प्रदेश की लडा़ई में शामिल रहेगा।
बैठक में समर्थन को लेकर चर्चा हुई,जिसमें संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद तोमर को समर्थन के लिए अधिकृत किया गया। बैठक में तय पाया गया कि प्रमोद तोमर जो भी निर्णय लेगें,वो संगठन को मान्य होगा। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह,राष्ट्रीय महासचिव संजीव चिकारा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनोद करनावल, राष्ट्रीय सचिव नीरज शर्मा, राजीव उज्जवल, के पी सांगवान, राष्ट्रीय विशेष सचिव जनसंपर्क विरेन्द्र चौधरी, राष्ट्रीय अध्यक्षा महिला मोर्चा रीना सिंह व हिमांशु राठी खानपुर शामिल रहे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *