पश्चिमांचल बनना जरूरी वरना् आगे हालात और बिगड़ने की आशंका : त्यागी

विरेन्द्र चौधरी

सहारनपुर। बिजनौर जनपद गांव सिसौना के वीक्की त्यागी ने दूरभाष पर बताया कि उन्होंने सभी सरकारों को स्पोर्ट करके देख लिया,लेकिन किसी भी राजनीतिक दल ने उनके क्षेत्र में विकास नहीं कराया। इसलिए अब अपना पश्चिमांचल बनना जरूरी है। वरना् आगे हालात और बिगडते चले जायेगें।
विक्की त्यागी ने कहा कि वे लंबे समय से अपने क्षेत्र के विकास के लिए चितिंत है,लेकिन हर चुनाव में उन्हें आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा हमारा बिजनौर आज भी पिछडे़पन का शिकार है। राजनीति में पूरब के लोगो के हावी रहते यहां के विकास की बातें करना बेवकूफी है। विक्की त्यागी ने कहा कि अंम्हेरे से चांदपुर तक सिग्ल सड़क है जो वर्षो से क्षतिग्रस्त है,इसी सड़क पर गन्ना मिल का गन्ना भी ढोया जाता है,जिसके कारण राहगीरों की जान को हर समय खतरा बना रहता है।
युवा सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि अब पश्चिमांचल प्रदेश निर्माण संगठन हमारे हितो के लिए प्रथक प्रदेश का आंदोलन चला रहा है। यहां की स्थानीय जनता को भी आंदोलन में सहयोग करना चाहिए।
उन्होने विनित तोमर बमनपुर को संगठन के राष्ट्रीय सचिव बनने पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विपिन तोमर के नेतृत्व में बिजनौर के विकास और आला नेतृत्व में पश्चिमांचल प्रदेश की लड़ाई लड़ी जायेगी। उन्होंने लोगो से आंदोलन से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि जनता अब भी ना जागी तो हम विकासशील प्रदेश में रहते हुए भी आदिवासियों सा जीवन जीने को मजबूर रहेंगे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *