इकरा स्कूल के बच्चे G K टेस्ट में अव्वल

इकरा स्कूल के बच्चे G K टेस्ट में अव्वलस्कूल प्रंबधको ने बच्चों को किया सम्मानित
विरेन्द्र चौधरी
सहारनपुर। इकरा पब्लिक स्कूल ब्रांच दाबकी में स्कूल के बच्चों के मानसिक स्तर की जानकारी लेने हेतु बच्चों का ‘G K’ जनरल नाॅलिज का टेस्ट लिया। जिसमें स्कूल के बच्चों ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा रिजल्ट दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर के इकरा पब्लिक स्कूल दाबकी में स्कूली बच्चों के मानसिक स्तर की जांच हेतु स्कूल में बच्चों का जनरल नाॅलिज का टेस्ट लिया गया। स्कूल टीचर श्रीमती जसदीप कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज स्कूल के बच्चों का जनरल नाॅलिज का टेस्ट लिया गया।जिसमें बच्चों ने स्कूल के प्रबंधन कमेटी की आशा से अच्छा रिजल्ट दिया। हैड ऑफ स्कूल अहतेशाम ने बताया कि जनरल नाॅलिज के सभी सवाल स्कूल स्लेबस से बाहर के थे। लेकिन स्कूल के बच्चों ने अच्छा रिजल्ट देकर स्कूल प्रंबधक व टीचरों की मेहनत का मान रखा है।
श्रीमती कौर स्कूल टीचर ने बताया कि कक्षा एक से पांच तक क्रमशः आकाश, मिशबाह,रज़ा कक्षा छ: से आठ साकिब,रीफा,फैसल व कक्षा नौ-दस के मनताशा,साना आयातव बुशरा ने बाजी मारते हुए प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किये। बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए बच्चों को सम्मानित किया व पीज़ा का वितरण किया।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *