मेरे साथ धोखा हुआ-नोमान, लोकत्रंत्र को रौंदा जा रहा-इमरान मसूद

मेरे साथ धोखा हुआ-प्रशासन भाजपा के एंजेट की तरह काम कर रहा है :-नोमान मसूद ● हमें अपनी बात कहने का हक है मौजूदा सरकारों में लोकतंत्र को जा रहा रौंदा :- इमरान मसूद

BSS NEWS


सहारनपुुर। गंंगोह में उप चुनाव में भाजपा के कीरत सिंह की जीत को लेकर कांग्रेस नेता इमरान मसूद भारी आक्रोश में है।उन्होंने कहा लोकत्रंत्र को रोंदा जा रहा है। ऐसे में चुनाव का औचित्य क्या है ? ऐसे आरोप उस समय लगे जब कांग्रेस के नोमान मसूद 5419 मतो से हार गये।नोमान ने भी अपनी हार पर कहा मेरे साथ धोखा हुआ है।
गंगोह का उप चुनाव कांग्रेस के इमरान मसूद के कैरियर के लिए नींव का पत्थर थी।उनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी।और वे अपनी जीत मानकर चल रहे थे।मतगणना में आखिर के राउंडो से पहले नोमान लीड लेकर चल रहे थे। 23वें राउंड के बाद उनकी बढत कम होने लगी,27वें राउंड में कीरत सिंह भाजपा आगे निकलने लगे।कीरत के बढत लेते ही नोमान मसूद बाहर निकल कर प्रशासन पर धांधली के लिए आरोप लगाये।
नोमान की हार के बाद आक्रोश से भरे इमरान मसूद ने कहा कि प्रशासन भाजपा के एंजेट की तरह काम कर रहा है।ऐसे में चुनाव का औचित्य ही क्या है ? मौजूदा सरकारो में लोकत्रंत्र को रौंदा जा रहा है।लोकत्रंत्र की हत्या हो रही है। एक सवाव के जबाब में कांग्रेस नेता ने कहा हमें अपनी बात कहने का हक है।हम इसके खिलाफ प्रर्दशन करेगें।चुनाव आयोग भी जायेगें।
चुनाव में धांधली के आरोपों के लिए वरिष्ठ पुुुलिस अधीक्षक ने कहा मतगणना भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई है।मतगणना स्थल पर कैमरों के सामने सब कुछ मौजूद है।लगाये जा रहे आरोप बेबुनियाद है। सबको अधिकार है वो अपनी शिकायत कर सकतेेंं है।


News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *