फर्जी नोटिस भेज जिलेदार राजेश करना चाहता है किसानों से अवैध वसूली – अवैध मांग पूरी ना करने पर देता है फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी

विरेन्द्र चौधरी

सहारनपुर। सिंचाई विभाग के जिलेदार राजेश कुमार पर दाबकी गुर्जर गांव के किसानों ने आरोप लगाया है कि जिलेदार द्वारा उन्हें नोटिस देकर बिना वजह परेशान कर धन ऐंठना चाह रहा है।‌‍‍‍ जिसके कारण गांववासी राजेश जिलेदार से मानसिक रूप से प्रताड़ित है। गांववासियों ने जिलेदार राजेश के कार्यकलापों की जांच की मांग की है।
समाचार के अनुसार गांव दाबकी गुर्जर के करीब दर्जन भर किसानों ने जिलेदार राजेश की जिलाधिकारी को लिखित शिकायत भेजी है कि जिलेदार राजेश द्वारा उन्हें अवैध रूप से परेशान व तंग कर रहा है। गांव वालों का कहना है कि राजेश द्वारा किसानों को अवैध रूप से नोटिस देकर अवैध वसूली करना चाहता है, यदि कोई व्यक्ति इस संबंध में राजेश से जानकारी चाहता है या इन नोटिसों का विरोध करता है तो जानकारी देने के बजाय उन्हें ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता है। हम गांव वालों को राजेश जिलेदार से खतरा पैदा हो गया है कि यदि हमनें उसकी अवैध मांग को पूरी नहीं किया तो वो हमें झूठे मुकदमों में फंसा सकता है। गांववासी राजेश के अनैतिक व्यवहार से परेशान हैं।
गांव वालों ने जिलेदार की जिलाधिकारी से लिखित शिकायत में कहा है कि न्यायहित में जिलेदार की जांच कराकर कार्यवाही की जायें व उसके स्थान पर किसी अन्य जिलेदार की नियुक्ति की जायें। जिलाधिकारी को दी गई शिकायत पर जगदीश, मुस्तकीम, इरशाद,राजन, रामपाल, महमूद हसन,मो०सलीम,अकबर,नसीम,विनोद,सलेलता,राशिद,अली शेर, नेत्रपाल, वाजिद हसन,संजय,अरूण,जाकिर, राजबीर, मुर्तजा व नसीम आदि ने हस्ताक्षर कर जिलेदार का विरोध जता उसके अन्यत्र स्थानांतरण की मांग की है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *