सलमान

बिजनौर।अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति से जुड़े जिलेभर के पत्रकारो ने लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार की दुर्घटना में हुई मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया।पत्रकारो ने दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
बुधवार को अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति से जुड़े जनपदभर के पत्रकार कलेक्ट्रैट में एकत्रित हुए। जहांं उन्होंने अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के प्रदेश महासचिव व लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार मुरली मनोहर सरोज की लखनऊ से नई दिल्ली जाते समय यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। पत्रकारो ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवांगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

पत्रकार सुरक्षा समिति के जिलाध्यक्ष हाशिम अहमद ने कहा कि मुरली मनोहर सरोज लखनऊ के बहुत ही ईमानदार व लोकप्रिय पत्रकार थे, उनके निधन से पत्रकारिता जगत को गहरा झटका लगा है, जिसकी भरपाई सम्भव नही है। जिला महासचिव श्याम बाबू गुप्ता ने कहा कि मुरली मनोहर सरोज ने हमेशा अपनी कलम से पीड़ितों को न्याय दिलाने का कार्य किया है वह संगठन के एक वफादार सदस्य थे।

शोक सभा मे जिलाध्यक्ष हाशिम अहमद, जहीर अहमद, श्याम बाबू गुप्ता, हनीफ अहमद, राम अवतार सिंह, गुलज़ार शेख, रोहिल खान, एसएम असलम, सरदार विक्रम सिंह, सुभाष तोमर, रईस अहमद, इम्तियाज़ अहमद, शहज़ाद नोमानी, शाही अराफ़ात सैफ़ी, अरहान, अ0 रऊफ, मोहित कुमार, आदि मौजूद रहे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *