अवनीश धीमान/प्रभात जैसवाल

सहारनपुर।आज आईटीसी मुस्कान व राष्ट्रीय चेतना क्लब के संयुक्त तत्वाधान में एक वस्त्र वितरण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वस्त्र वितरण कार्यक्रम में नगर स्वास्थ्य अधिकारी ऐ के त्रिपाठी व कंचन कटारिया सिरसा मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम का हिस्सा बने।उक्त कार्यक्रम नेकी हाऊस दिल्ली रोड़ पर आयोजित किया गया था।

वस्त्र वितरण करते हुए नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर ऐ के त्रिपाठी ने कहा कि देश के हर नागरिक का कर्त्तव्य है कि वो अपनी क्षमतानुसार वस्त्र दान कर आखिरी आदमी की मदद करें। सिरसा से आई कंचन कटारिया ने कहा देश के हर नागरिक का फर्ज है कि वह इंसानियत के नाते अपने गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करें,उन्होंने कहा नर सेवा ही नारायण सेवा हैं।कंचन ने कहा कि सेवा भारतीय संस्कृति का अभिन्न अंग हैं।
राष्ट्रीय चेतना क्लब के हर्षित अग्रवाल ने कहा कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है।उन लोगो पर ईश्वर की कृपा हमेशा बनी रहती है जो दूसरो की मदद को तत्पर रहते है।उन्होंने कहा राष्ट्रीय चेतना क्लब दूसरो की मदद के लिए ही स्थापित किया गया था,जो मानव सेवा के लिए हमेशा क्षमतानुसार कार्यक्रम आयोजित करता रहता है। इस अवसर पर आईटीसी मुस्कान न चेतना क्लब के अधिकतर पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *