भारतीय किसान मजदूर संयुक्त यूनियन का चिंतन शिविर आयोजित

विरेन्द्र चौधरी / युसुफ चौधरी

प्रयागराज। भारतीय किसान मजदूर संयुक्त यूनियन के द्वारा प्रयागराज में किसानों की समस्याओं को लेकर तीन दिवसीय चिंतन शिविर आयोजित किया गया।
चिंतन शिविर के समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि देश का अन्नदाता किसान आज पीड़ित हैं।विभिन्न समस्याओं से झूझ रहा है।केंद्र की मोदी सरकार ने किसान गरीब मजदूर को तबाह कर दिया है।मैं किसान भाइयों से आह्वान करना चाहता हूँ अभी भी समय हैं सब एकजुट हो जाओ और अपने हक के लिए सड़कों पर उतरकर लड़ाई लड़ो संघर्ष करो तो आपको न्याय मिलेगा।राष्ट्रीय संयोजक चौ राजवीर सिंह मुंडेट ने कहा कि भाजपा की दिशाहीन नीतियों ने किसान ही नहीं देश को भी बर्बाद कर दिया है।इसकी इनको बहुत बडी कीमत चुकानी पड़ेगी।

राष्ट्रीय प्रवक्ता हिर्दयराम वर्मा ने कहा कि भाजपा ने केवल गुमराह किया है और कुछ नहीं।अब लाठी डंडे उठाकर सड़को पर उतरना पड़ेगा। प्रांतीय प्रभारी बृजकिशोर यादव ने कहा कि हम लोगों की छोटी सी गलती आज हमें आशू रुला रही हैं। डॉ भूपेंद्र रावत ने भी किसानों को चेताते हुए कहा कि मोदी दुनिया का सबसे बड़ा झूठा नेता हैं।काले नाग से मत बचना लेकिन मोदी से बचना।
इस दौरान ठाकुर भानुप्रताप सिंह,मन्नू हाशमी,संत ईश्वर चंद,चौ जितेंद्र सिंह,हरिहर सिंह यादव,रामप्रताप सिंह,श्रीमती सीमा शर्मा,श्रीमती शशि गुलिया,के के शुक्ला आदि ने विचार रखे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *