सुन्नी मुसलमानों को बड़ी जिम्मेदारी सौपें भाजपाः मुंडन

भारतीय मुसलमानों को भाजपा से नहीं कोई खतरा ★ विपक्षी पार्टियां फैला रही भ्रांतियां ★ सुन्नी मुसलमानों को भाजपा दे बडी़ जिम्मेदारी :- इरशाद मुंडन


युसुफ चैरासिया

सहारनपुर। पश्चिमी उ0प्र0 भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की एक बैठक आहुत की गयी। जिसमे सीएए और एनआरसी को लेकर मुस्लिम समुदाय मे ंफैली भ्रांतियों को दूर करने को लेेेकर जिम्मेदारियां सौपी गयी। इस बैठक में मुस्लिम भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेतृत्व को लेकर अपनी बाते कहीं।
इस अवसर पर सहारनपुर के वरिष्ठ मुस्लिम नेता इरशाद खान मुंडन ने कहा कि एन.आर.सी. व सी.ए.ए. को लेकर विपक्ष एकजुट होकर मुस्लिम समुदाय में भ्रांतियां फैला रही है, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने एनआरसी उन लोगो के लिए बनायी है जो विदेशी घुसपैठिये है। मुंडन ने कहा कि जो मुसलमान भारत के मूल निवासी है, उन्हे कुछ नहीं होगा, वो भारत के मूल निवासी है और भारत में रहेंगे। उन्होंने कहा मैं भारतीय मूल निवासी मुसलमानों की जिम्मेदारी लेता हूं, उन्हे भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में कोई खतरा नहीं है, उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय विपक्षी पार्टियों की साजिश से संभल कर रहे।
वहीं इरशाद मुंडन ने भाजपा से शिकायत भी दर्ज कराते हुए कहा कि देश में .05 प्रतिशत शिया मुसलमान है, 20 प्रतिशत में 40 प्रतिशत तक मुसलमान है। भाजपा नेतृत्व इस बात को मानता आ रहा है कि उसे 20 प्रतिशत वोट मुस्लिम समुदाय का पड़ा है। उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों से कहा कि जब शिया मुस्लिम की आबादी मात्र .05 प्रतिशत है तो 19.5 प्रतिशत वोट किस मुसलमान का पड़ा है। जाहिर है वो 19.5 प्रतिशत वोट सुन्नी मुसलमानों का है, मुंडन ने कहा कि इसके बावजूद भी संगठन में शिया समुदाय को बड़ो पदो पर बैठाया गया है, जबकि संगठन के बड़े पदो पर सुन्नी मुस्लिमों को भी जिम्मेदारी मिलनी चाहिए। इरशाद मुंडन ने आगे कहा कि भाजपा अगर संगठन में सुन्नी समुदाय को जिम्मेदारी सौपती है तो भाजपा का मुस्लिम वोट ओर बढ़ जायेगा, जो आज देश में हालात हो रहे है, वैसे हालात न बनते। उन्होंने ये भी कहा कि अगर एक बार अमित शाह एक बार ये घोषणा कर दे कि भारतीय मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है, तो हालात एकदम बदल जायेंगे। मुंडन ने यह भी कहा कि मुझ जैसे समर्पित कार्यकर्ताओं को प्रदेश में जिम्मेदारी मिलते तो इसके लिए तैयार है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *