एबीवीपी भड़की भाजपा पे-कहा हम किसानों के साथ

विरेन्द्र चौधरी/कपिल देव

सहारनपुर।अखंड भारत विकास पार्टी ने आज दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे किसानों को समर्थन देने के संबध में प्रधानमंत्री को प्रेषित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपनें के लिए जिला मुख्यालय पहुंचे।

प्रेषित किये गये ज्ञापन में कहा गया कि हाल ही में सौपें गये तीन सुत्रीय काले कृषि कानून को तुंरत प्रभाव से वापिस लिया जायें साथ ही शहीद हुए किसानों के परिजनों को पच्चीस पच्चीस लाख रूपये मुवाअजा दिया जायें।
अखंड भारत विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार अवतार सिंह मिगलानी ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली में 26 जनवरी गणत्रंत्र दिवस के दौरान लालकिले पर हुए कायराना हमले में शामिल तथाकतिथ किसान नेता उसमें चाहे हिन्दू हो,मुसलमान हो अथवा सिख हो वे सभी कायर व भारतीय होने के नाम पर कंलक है।जिसका हमें पूरजोर विरोध करना चाहिए।उन्होंने कहा कि सरकार को इस तीन सुत्रीय कृषि बिल काले व किसानों विरोधी बिल को तुरंत प्रभाव से वापिस लेना चाहिए।अन्यथा किसानों का यह धरना भुख हड़ताल में तबदील भी हो सकता है।उन्होंने कहा कि अखंड भारत विकास पार्टी तन मन व धन से किसानों के साथ धरना देने में पिछे नहीं हटेगी,साथ ही उनका यह भी कहना था कि अनशन के दौरान शहीद हुए किसानों को कम से कम पच्चीस पच्चीस लाख रूपये मुआवजा देना चाहिए ताकि उनके आश्रित अपना जीवन जी सकें। उन्होंने कहा कि किसानों का यह अनशन चिंगारी से ज्वाला ना बन जायें। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महासचिव रमेश गरोवर ने कहा कि अनशन के दौरान किसानों की कुर्बानी बेकार नहीं जायेगी।आज नहीं तो कल किसानों का यह बलिदान बेकार नहीं जायेगा।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार अवतार सिंह मिगलानी राष्ट्रीय महासचिव रमेश ग्रोवर नगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक सैल सलीम अहमद आदि ने भी सरकार के अडियल रवैये पर रोष व्यक्त करते हुए किसान से वार्ता कर हल निकालने की बात कही।

Vedio News
News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *